हौज खास में लिफ्ट देने के बहाने छात्रा से दुष्कर्म

Updated on: 16 November, 2019 05:45 AM

नई दिल्ली हौज खास विलेज इलाके में शनिवार रात एक छात्रा को कार में लिफ्ट देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने देर रात वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दक्षिणी दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा अंग्रेजी स्पीकिंग कोर्स कर रही है। वह शनिवार शाम अपने कुछ दोस्तों और एक जानकार के साथ हौज खास विलेज घूमने गई थी। रात में वहां खाना खाने के बाद उसके दोस्त वहां से चले गए। छात्रा ने अपने दोस्तों से कहा कि वह खुद घर चली जाएगी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रात के समय छात्रा नशे की हालत में थी।

छात्रा का आरोप है कि रात के समय उसे एक युवक ने लिफ्ट देने की पेशकश की थी। इस पर छात्रा उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई। इस दौरान आरोपी युवक ने कार में उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। हालांकि, छात्रा कार से नीचे उतर गई। इसके बाद आरोपी युवक उसे जबरदस्ती डीयर पार्क में ले गया। वहां छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस की दो टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, पुलिस फिलहाल आरोपी युवक के कार की पहचान करने में जुटी है ताकि उसकी मदद से आरोपी तक पहुंचा जा सके। जांच में जुटी पुलिस हौज खास विलेज के आसपास पार्किंग चलाने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है ताकि इनकी मदद से आरोपी के बारे में कोई सुराग मिल सके।

सीसीटीवी फुटेज की जांच

पुलिस ने रविवार सुबह से ही हौज खास इलाके में सघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने इलाके के विभिन्न रेस्त्रां के मालिकों से भी पूछताछ की है।

पिछले साल भी इस तरह की वारदात हुई थी


पिछले साल 15 दिसंबर की रात एम्स के पास से एक युवती को कार चालक ने नोएडा तक लिफ्ट देने की बात कही थी। इसके बाद कार चालक उसे करीब दो घंटे तक इलाके में घूमाता रहा। बाद में आरोपी ने युवती के साथ मोतीबाग इलाके में कार में दुष्कर्म किया। पुलिस इस मामले में आरोपी को घटना के महज दो घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया था।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया