रिश्तों के ताने-बाने में उलझ गया डबल मर्डर

Updated on: 13 December, 2019 09:18 PM

- मौत के घाट उतारी गई सास- बहू के मोबाइल को पुलिस ने लिया कब्जे में
- पुलिस ने पति से की घंटों पूछताछ, शहर न छोड़ने की दी हिदायत
VARANASI
महमूरगंज के गिरी नगर कॉलोनी में दो दिन पहले सास बहू की हुई हत्या के मामले की जांच रिश्तों के ताने बाने में उलझ गई है। हालांकि पुलिस का दावा है कि वो इस वारदात का जल्द खुलासा कर देगी और हत्यारे व उसके मददगार एक दो दिन के अंदर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

बेटे से हुई पूछताछ


डबल मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए रविवार की रात दोनों बॉडीज की अंत्येष्टि के बाद पुलिस ने सील किए गए मकान को खोलकर देर रात तक चप्पे चप्पे की जांच की। मौके से मिले जूते और जूती के निशानों को पुलिस अपनों के फुटप्रिंट से मिलान कराने में जुटी है। वहीं पुलिस ने सोमवार को कल्पना के पति और अन्नपूर्णा के बेटे अवनीश तिवारी से पूछताछ की। एसपी सिटी राजेश यादव ने खुद उससे दो घंटे तक गहन पूछताछ कर हर जानकारी हासिल की। एसपी सिटी के मुताबिक मामले में अपनों पर शक की सुई गहराती जा रही है। बेटे से हुई पूछताछ में बहुत कुछ हाथ नहीं लगा है क्योंकि वो बस एक ही रट लगाये है कि वो रात में आया तो पत्‍‌नी और मां मरी पड़ी थी। इसके बाद भी पुलिस ने अवनीश को शक के चलते शहर ने छोड़ने की हिदायत दी है.

कौन है 7 नं। पैर वाली महिला?


पुलिस की जांच में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिसके बाद मामला रिश्तों के बीच उलझ रहा है। पुलिस को मौके से जिस जेंट्स जूते और लेडी जूती के निशान मिले थे उनकी जांच में पता चला है कि जेंट्स जूता आठ नंबर का और लेडी का सात नंबर का है। जिसके बाद पुलिस ने अवनीश के अलावा एक महिला रिश्तेदार के पैरों की भी माप ली है। हालांकि ये महिला कौन है इसे लेकर पुलिस खुलकर नहीं बोल रही है। वहीं पुलिस सोर्स बता रहे हैं कि हत्या के बाद उक्त महिला अपने घर बलिया चली गई थी।

अवैध संबंधों की ओर घूमी जांच


डबल मर्डर की जांच अब पुलिस अवैध संबंध को सेंटर में रखकर कर रही है। पुलिस सोर्सेज की मानें तो हत्या की मेन वजह अवनीश का अवैध संबध ही है। इसके पीछे परिवार की एक करीबी महिला हो सकती है.

मिले गायब मोबाइल


पुलिस के हाथ सोमवार को कल्पना और अन्नपूर्णा के गायब मोबाइल फोन लग गए हैं। जिसे कब्जे में लेकर उसकी जांच की जा रही है। इनके कॉल डिटेल के अलावा पुलिस अवनीश और उक्त संदिग्ध महिला की भी मोबाइल कॉल डिटेल निकलवा रही है। पुलिस ने मकान तक आने वाले कई रास्तों में पड़ने वाली बिल्डिंग्स के बाहर लगे सीसी फुटेज को भी कब्जे में लिया है। जिसकी जांच की जा रही है।

घर से कुछ दूर रहती है ममेरी बहन


अपनी मां व पत्नी की हत्या का पता चलने पर अवनीश ने सबसे पहले कुछ दूर पर रहने वाली अपनी ममेरी बहन को जानकारी दी थी। कल्पना के मायके वालों के मुताबिक ममेरी बहन को अवनीश के मामा ने गोद लिया था। ममेरी बहन के वास्तविक माता- पिता बलिया में रहते हैं। वारदात के बाद वह बलिया चली गई। पुलिस उससे भी पूछताछ की तैयारी कर रही है.

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया