फारूक अब्दुल्ला को कश्मीर में आतंकियों का नेतृत्व करना चाहिए: BJP

Updated on: 17 July, 2019 12:40 AM

जम्मू
BJP की जम्मू-कश्मीर इकाई ने फारूक अब्दुल्ला को राजनीति छोड़कर घाटी की नयी पीढ़ी के आतंकवादियों की अगुवाई करने की सलाह दी है। BJP ने रविवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कॉन्फ्रेंस (NC) प्रमुख फारूक अब्दुल्ला को यह सलाह देते हुए उन पर आरोप लगाया कि वह कश्मीरी युवाओं को देश के खिलाफ भड़का रहे हैं।

राज्य BJP के प्रवक्ता वीरेंदर गुप्ता ने कहा, फारूक अब्दुल्ला अपने बयानों से कश्मीर में युवाओं को भड़का रहे हैं। उन्हें आतंकवादियों की नयी पीढ़ी की अगुवाई करनी चाहिए। गुप्ता ने अब्दुल्ला के शुक्रवार के बयान के संदर्भ में यह बात कही। नैशनल कांफ्रेंस के नेता ने कहा था कि नयी पीढ़ी के आतंकी देश (कश्मीर घाटी) की आजादी के लिए लड़ रहे हैं जिसके कारण घाटी में अशांति की मौजूदा स्थिति पैदा हुई है।

BJP प्रवक्ता ने अब्दुल्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि इस तरह का उकसाने वाला बयान एक ऐसे व्यक्ति ने दिया है जो राज्य का मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री रह चुका है। उनका यह बयान साबित करता है कि घाटी की मौजूदा स्थिति के लिए अब्दुल्ला जिम्मेदार हैं क्योंकि इसकी शुरुआत वर्ष 1990 से पहले हुई थी, जब वह राज्य के मुख्यमंत्री थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया