शादी से पहले दूल्हा लापता, रिपोर्ट दर्ज

Updated on: 02 June, 2020 01:31 PM

मोहनलालगंज (लखनऊ)
तय तारीख को बारात न पहुंचने पर लड़कीवालों ने दूल्हे के परिवार को फोन किया। पता चला कि शादी के 3 दिन पहले दूल्हा होने वाली ससुराल जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से कुछ पता नहीं चल रहा। लड़की पक्ष ने दहेज की मांग पूरी न होने पर साजिश रचने की आरोप लगाया है। वहीं, लड़के के परिवार ने गुमशुदगी दर्ज करवाई है।
राजधानी के राजेंद्रनगर निवासी युवती का विवाह मोहनलालगंज निवासी युवक से तय था। 24 फरवरी को बारात आनी थी। लड़की पक्ष तय दिन इंतजार करता रहा लेकिन बारात नहीं पहुंची। लड़की की मां का आरोप है कि मोहनलालगंज के बक्खाखेड़ा निवासी शशिबाला के बेटे अजय रावत से रिश्ता तय हुआ था। नेवाजखेड़ा स्थित साईं मंदिर में शादी होनी थी। बारात न पहुंचने पर फोन किया गया।

इस पर शशिबाला ने बताया कि 21 फरवरी की रात 10 बजे बेटा अजय राजेंद्रनगर स्थित लड़की के घर जाने की बात कहकर निकला था। उधर, रमावती का आरोप है कि शादी तय होने के बाद अजय ने अचानक 50 हजार रुपये की मांग शुरू कर दी। आर्थिक तंगी के कारण रुपये देने में असमर्थता व्यक्त करने पर रिश्ता तोड़ने की धमकी दे रहा था।

शिकायत पर पुलिस ने शशिबाला को थाने बुलाया। इस पर उन्होंने अपने बेटे के लापता होने की तहरीर दे दी। इंस्पेक्टर रसमपाल यादव के अनुसार मामला काफी उलझा हुआ है। गुमुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया