योगी के मंत्री की अफसरों को चेतावनी: सुधर जाओ, नहीं सीधे रिटायर करूंगा

Updated on: 21 April, 2019 04:26 PM

कैबिनेट सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने अफसरों को दी चेतावनी कि सुधर जाओ वरना ट्रांसफ़र नहीं सीधे रिटायर करूंगा। सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने शनिवार को सर्किट हाउस में कमिश्नर, आईजी, डीआईजी, डीएम एसएसपी के साथ बैठक कर योगी सरकार की प्राथमिकता बतायीं।
उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए गए कि सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक कार्यालय में बैठे। 15 दिन से ज्यादा कोई भी पत्रावली ऑफिसों में ना पड़ी रहे। 15 दिन से ज्यादा होने पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे के पास मांस और शराब की दुकानें हटाई जाएं। अवैध कत्लखानों को बंद किया जाए। सिंचाई मंत्री ने डीएम से कहा कि एक किसान योगी सरकार की प्राथमिकता में है। गेहूं खरीद केंद्रों को विधिवत संचालित कराया जाए और किसानों को समर्थन मूल्य का लाभ मिले। उन्होंने कहा कि नहरों पर कब्जे करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
बरेली से बदायूं तक सिंचाई योजना बनाकर बदायूं के गांव तक पानी पहुंचाया जाएगा। जहां नहरों से सिंचाई की व्यवस्था नहीं है वहां ट्यूबबेल लगाए जाएंगे। सौर ऊर्जा से ट्यूबवेल लगा कर मॉडल के तौर पर प्रस्तुत किया जाएगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया