कार्रवाई पर पलटवार: BSP से निकाले जाने के बाद बोले नसीमुद्दीन, मायावती के खिलाफ करूंगा बड़ा खुलासा

Updated on: 22 April, 2019 06:30 AM

बहुजन समाज पार्टी ने बुधवार को वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी को पार्टी से निकाल दिया है। इसके साथ ही उनके बेटे अफजल को भी पार्टी से निकाल दिया गया है। दोनों पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप हैं। पार्टी से निकाले जाने के बाद सिद्दकी ने कहा है कि वे मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे।

इससे पहले बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दकी पर टिकट बांटने में पैसा लेने का भी आरोप लगा है। वहीं, प्रेस कांफ्रेंस में सतीश मिश्रा ने ईवीएम मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा में जो दिखाया गया, वो गंभीर है। हमारा भी मानना है कि ईवीएम को हैक किया जा सकता है।

सतीश मिश्रा ने नसीमुद्दीन सिद्दकी पर पार्टी की छवि धूमिल करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दकी ने पश्चिमी यूपी में बेनामी संपत्ति और बूचड़खाने लगाए। लोगों से बीएसपी के नाम पर पैसे ऐंठे और। वहीं, नसीमुद्दीन ने पलटवार करते हुए कहा कि वे मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पैसों की वजह से निकाला गया है।

कई अन्य नेताओं ने छोड़ी पार्टी

पूर्व एलएलसी और प्रदेश कोऑर्डिनेटर प्रदीप सिंह ने बीएसपी से इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि कई और कार्यकर्ता बसपा का साथ छोड़ सकते हैं। लक्ष्मण भारती (कार्यालय सचिव, लखनऊ) ने भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया। लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से पूर्व विधायक और पूर्व प्रदेश महासचिव मो. इरशाद खान ने भी पार्टी छोड़ दी है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया