सपा नेता के भतीजे ने दारोगा को थाने में ऐसे मारा झन्नाटेदार थप्पड़

Updated on: 22 April, 2019 06:28 AM

एटा.यहां सपा नेता रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव ने थाने में दारोगा को थप्पड़ जड़ दिए। मोहित ने दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट-गालीगलौज की। इसके बाद पुलिस ने भी उसकी जमकर पिटाई की। एसएसपी ने आरोपी के खि‍लाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है। एक रुपए का पर्चा बनवाने को कहा तो भड़क गया...
- बता दें कि मोहित के चाचा रमेश यादव यूपी विधान परिषद के सभापति हैं। मोहित बुधवार की सुबह 10 बजे अपने साथी का एक्‍स-रे करवाने के लिए सीएमओ आरसी पांडे के पास पहुंचा। मोहित ने सीएमओ से एक्‍स-रे करवाने की बात कही। सीएमओ ने कहा कि एक रुपए का पर्चा बनवाकर जिला अस्‍पताल में एक्‍स-रे करवा लें। इस पर मोहित भड़क गया और सीएमओ को अपशब्द कहते हुए वहां से निकल गया।
टेक्नीशियन को भी मारा थप्पड़
- मोहित ने जिला अस्‍पताल में पर्चा बनवाया और टेक्नीशियन ब्रह्मानंद की टेबल पर फेंककर एक्स-रे करने को कहा। टेक्नीशियन ने डॉक्टर के रिमार्क की बात कही तो मोहित ने उसे थप्पड़ मार दिया। टेक्नीशियन का आरोप है कि मोहित ने एक्स-रे कवर फेंक कर मारा। मोहित और उसके साथियों ने बीचबचाव करने आए शख्स की भी पिटाई कर दी। जब स्टाफ ने पुलिस को इन्फॉर्म किया तो सभी फरार हो गए।
दारोगा पर रौब झाड़ा, छोड़ने को कहा
- पुलिस ने मोहित को ढूंढा और कोतवाली थाना लाई। मोहित ने खुद को रमेश यादव का भतीजा बताते हुए छोड़ने का दबाव बनाया।
- जब दारोगा जितेंद्र सिंह उसे हवालात के अंदर ले जा रहे थे, तभी मोहित ने उन्‍हें तमाचे मारने शुरू कर दिए। इस बीच पुलिस वालों ने उसे पकड़ा।
- मौके पर पहुंचे एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। दारोगा की ओर से भी केस दर्ज कराया जा रहा है।
आरोपी के खि‍लाफ गैंगस्टर एक्ट के धाराओं में केस दर्ज होगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया