MLA का गुस्सा: बुलाने पर नहीं पहुंचे DRM तो भड़कीं विधायक

Updated on: 17 November, 2019 02:38 PM

यूरोपियन कॉलोनी में सोमवार को निरीक्षण करने पहुंचीं मुगलसराय की विधायक साधना सिंह डीआरएम पर भड़क गईं। विधायक डीआरएम को वहां की गंदगी दिखाना चाह रही थीं लेकिन फोन करने के बाद भी उनके नहीं पहुंचने पर कूड़ा लेकर समर्थकों के साथ मंडल कार्यालय पहुंच गईं। आमना-सामना होते ही विधायक डीआरएम पर बरस पड़ीं।

विधायक के आक्रोश को देखते हुए आरपीएफ, जीआरपी व जिला पुलिस के दर्जनों जवान भी मौके पर पहुंच गए। रेलमंत्री और प्रधानमंत्री से शिकायत करने की चेतावनी देते हुए विधायक अपने समर्थकों के साथ लौट गई।

मुगलसराय विधायक साधना सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार की शाम स्टेशन व कालोनी का जायजा लेने पहुंची थीं। इसी दौरान रेलवे के यूरोपियन कॉलोनी में गंदगी देखी तो मौके से ही फोन कर डीआरएम को आने के लिए कहा। लेकिन डीआरएम मौके पर नहीं पहुंचे। इससे विधायक भड़क गईं और कूड़ा लेकर डीआरएम कार्यालय पहुंच गईं।

कार्यालय में पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले डीआरएम किशोर कुमार से फोन करने के बाद भी नहीं पहुंचने का कारण पूछा। अभी डीआरएम अपनी बात कहना चाहते ही थे कि विधायक के कुछ समर्थक कहासुनी करने लगे। तत्काल मौके पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी के जवान बीच में आए और समर्थकों को शांत कराने की कोशिश की।

कुछ देर में ही आरपीएएफ कमांडेंट रमेशचंद्र, जीआरपी कोतवाल आरके सिंह, मुगलसराय कोतवाल अतुल नारायण सिंह समेत आसपास के थानों के दर्जनों पुलिसकर्मी भी पहुंच गये। अधिकारियों के समझाने पर विधायक शांत हुईं और डीआरएम की शिकायत रेलमंत्री और प्रधानमंत्री से करने की चेतावनी देते हुए वापस चली गईं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया