जम्मू-कश्मीर: सोपोर में 2 आतंकी ढेर, राजौरी में पाक को मिला मुंहतोड़ जवाब

Updated on: 20 October, 2019 07:14 AM

एजेंसी, श्रीनगर
जम्मू—कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में एक मकान में मौजूद दो आतंकवादी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं। आतंकियों के पास से दो एके 47 राइफलें और गोला बारूद ​मिला है।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में सुरक्षा बलों का अभियान अभी जारी है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज तड़के करीब 3:30 बजे सोपोर के नाटीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान दोनों आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

राजौरी में पाकिस्तान ने  किया संघर्ष विराम उल्लंघन

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर आज फिर से पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया तथा बगैर किसी उकसावे के गोलीबारी की।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा,'पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह सात बज कर चालीस मिनट पर नौशेरा सेक्टर तथा कृष्णा घाटी में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों, 82 एमएम तथा 120 एमएम के मोटार्रों से अंधाधुंध गोलीबारी की।' उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी प्रभावी ढंग से जवाबी कार्रवाई की है। उन्होंने कहा,'इस गोलीबारी में हमारी ओर से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।'

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया