जहरीली शराब का कहर: आजमगढ़ में 2 और मरे, संख्या बढ़ कर 16 हुई

Updated on: 06 December, 2019 01:15 PM

आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 और लोगों की मौत हो गई। इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। मरने वालों में केवताहिया के 28 वर्षीय मोहन लाल पुत्र फूलचंद्र भी हैं जिनकी बीती रात अस्पताल इलाज के दौरान मौत हो गई। इनकी हालत गुरूवार रात से गम्भीर थी।

वही रौनापार के औराभार 48 वर्षीय चतई राम पुत्र मातबर बीती रात 9 बजे ज़िला अस्पताल में भर्ती हुआ था जिसकी आधी रात के बाद मौत हो गई।  5 अन्य पीडि़तों को बीएचयू रेफर किया गया है।

इससे पहले रौनापार के केवताहिया में भोर में एक अन्य व्यक्ति 40 वर्षीय बजरंगी ने भी अपने घर में दम तोड़ दिया। तीन बीमार लोगों को पीएचसी पर इलाज चल रहा है।

जीयनपुर के अजमतगढ़ में देर रात शराब पीने से 45 वर्षीय राम नयन पुत्र परदेशी निवासी इंद्रानगर, 48 वर्षीय मोती पुत्र निहोर निवासी गौरीशंकर नगर की देर रात घर पर ही मौत हो गई। वही 50 वर्षीय फूलचंद पुत्र छेदी, 38 वर्षीय विनोद पुत्र भोभा, 40 वर्षीय शिव पुत्र डोडा व 48 वर्षीय बद्री सभी निवासी कस्बा अजमतगढ़ को रात में ही पीएचसी पर भर्ती कराया गया।

सुबह फूलचंद की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते मे फूलचंद ने भी दम तोड़ दिया। रौनापार के केवतहिया, रसूलपुर व सलेमपुर के बाद जहरीली शराब के नए इलाके में फैलने से पूरे तहसील क्षेत्र में  दहशत का माहौल है।

रौनापार थाना में दो मुकदमे दर्ज

आज़मगढ़। रौनापार के केवतहिया, रसूलपुर, सलेमपुर व बटन मद हुई जहरीली शराब से मौत के मामले में देर रात दो मुकदमा दर्ज हुआ। पहला मुकदमा रसूलपुर के मृतक साबरी की पत्नी ने और दूसरा केवतहिया के मृतक रामनयन की पत्नी ने दर्ज कराया। दोनों मुकदमों में दो-दो लोगों को नामजद किया गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया