महागठबंधन: राजद को मिला जदयू का साथ,नीतीश ने लालू से की फोन पर बात

Updated on: 16 November, 2019 05:47 AM

लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की छापेमारी के बाद बदले हालात के बीच सोमवार को उनके घर पर राजद विधायक दल की अहम बैठक हुई। राजद ने बताया नीतीश कुमार ने फोन पर लालू यादव से बात भी की है।

बैठक के बाद वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि ये बैठक 27 को अगस्त को होने वाली रैली को लेकर बुलाई गई थी। सीबीआई छापेमारी के सवाल पर उन्होंने कहा, ये छापेमारी बीजेपी की साजिश है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा, तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। वे राजद के नेता हैं और रहेंगे।

उन्होंने बताया कि विधानमंडल की बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बात हुई है। नाकि किसी छापेमारी को लेकर। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बिहार सरकार के खिलाफ साजिश कर रही है। राजद 27 अगस्त को होने वाली रैली में पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर रहा है। इस बैठक में किसी भी छापों के बारे में कोई बात नहीं हुई है। जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा, देश में घृणा की राजनीति चल रही है। इन सबके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है।

सिद्दीकी ने बताया कि इस बैठक में विधायकों को दो पन्ने का एक लिखित दिया गया। इस लिखित में 27 को होने वाली रैली के बारे में चर्चा की गई है।

गौरतलब है कि पहले राजद की बैठक 16 जुलाई को होनी थी, लेकिन अब सोमवार यानी 10 जुलाई को भी बैठक बुलाई गई है। इसलिए भी इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार लालू प्रसाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बदले हालात पर लगातार मंत्रणा कर रहे हैं। शनिवार रात वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी को उन्होंने अपने आवास पर बुलाया था।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया