रामविलास वेदांती ने आजम खान को बताया ‘आतंकियों का सरगना’

Updated on: 10 December, 2019 08:04 PM

बीजेपी के पूर्व सांसद और श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदांती ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ एक बार फिर बयान दिया है. वाराणसी के हुकुलगंज में मीडिया से बातचीत करते हुए वेदांती ने आजम खान को ‘आतंकियों का सरगना’ बताया.

वेदांती ने कहा कि आजम खान आतंकियों के सरगना है. समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान आजम खान ने यूपी और कश्मीरी आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंचाई थी. उन्होंने ने आजम खान के खिलाफ सीबीआई जांच की भी मांग की और कहा कि इससे आजम की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी.

कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी करने वाले युवकों के सवाल पर वेदांती ने कहा कि इसके लिए कानून बनाकर इन्हें गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने कहा इस संबंध में वे जल्द ही सरकार से कानून बनाने की मांग करेंगे.

वेदांती यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकियों को मुस्लमान ही अपने घरों में छुपा रहे हैं. सरकार को कतई ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए. इससे आतंकियों का मनोबल स बढ़ा है. उन्होंने कश्मीर में तैनात सिपाहियों पर आतंकियों से मिले होने का भी आरोप लगाया. कहा, इसी मिलीभगत के कारण घाटी में हिंसक वारदातों में कमी नहीं आ रही. उन्होंने मांग की, कि वहां हिंदू सिपाहियों की तैनाती की जाए.

राम मंदिर निर्माण के सवाल पर वेदांती ने कहा, “मंदिर निर्माण कार्य दिसंबर 2018 से शुरू हो जाएगा. कारण है कि 2018 में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद राज्यसभा में भी सरकार को बहुमत मिलेगी. फिर कानून बनाकर मंदिर बनाया जाएगा.” उन्होंने आगे कहा कि विवादित ढांचा उन्होंने गिराया था लेकिन सीबीआइ अब आडवाणी और जोशी को बेवजह फंसा रही है.

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया