यूपी: CM के आने से पहले यहां बाढ़ पीड़ितों को राहत की जगह मिला थप्पड़

Updated on: 20 October, 2019 05:46 PM

प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी के सामने बाढ़ पीड़ित को अपना दर्द बयां करना व अधिकारियों द्वारा की जा रही ज्यादती बताना मंहगा पड़ गया। राहत सामग्री के लिए हाथ फैलाने पर नायाब तहसीलदार ने एक बाढ़ पीड़ित को थप्पड़ जड़ दिया। यह हाल तब है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 अगस्त को बाढ़ क्षेत्र का दौरा करने आ रहे हैं।

अधिकारी का रौब देख मौजूद लोग दंग रह गये। ग्राम पंचायत पूरे अजब के पूर्व प्रधान अनिरुद्ध पांडेय ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों की मनमानी के आगे बाढ़ पीडितों की सुधि लेने वाला कोई नहीं हैं। बुधवार को राहत सामाग्री बितरण के दौरान राशन लेने आये ग्राम पूरे अंगद के मजरा भाईराम पुरवा निवासी भुुलई को नायब तहसीलदार ने स्थानीय लेखपाल की शह पर खुद थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद लेखपाल ने उसे वहां से भगा दिया। नायाब तहसीलदार की इस करतूत के बाद बाढ़ पीड़ितों ने आक्रोशित होकर राहत लेने से इंकार कर दिया है। जिससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

बताते हैं कि भुलई सहित भाईराम पुरवा के छह लोग बरदहा चैराहे के पास तिवारी बाबा नामक स्थान पर अपने पशुओं के साथ चार दिनों से रह रहा हैं। राहत सामाग्री वितरित किये जाने की सूचना पाकर वह वहां गया था। उधर नायब तहसीलदार श्याम कुमार ने बताया कि उसको पहले राहत सामग्री दी गई थी जिसे ले जाने के बाद दोबारा वह फिर से मांग रहा था । उसे केवल डांटा फटकारा गया है। मारने का आरोप पूरी तरह से गलत और निराधार है।एसडीएम अर्चना वर्मा ने बताया कि थप्पड़ मारे जाने की सूचना मिली है। नायाब तहसीलदार से जवाब मांगा गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया