बबुरी चन्दौली पुलिस के हत्थे चढ़े दो इनामी बदमाश

Updated on: 20 October, 2019 12:35 PM

चंदौली /चकिया पुलिस अधिक्षक के निर्देशन पर जनपद भर में चलाये जा रहे वारण्टी /वांछितों व अपराधियो की तलाशी अभियान में पुलिस टीम ने सोमवार को दो वारण्टी को पकड़ कर जेल भेज दी ।और वही बबुरी पुलिस टीम ने एक वांछित को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है ।

पुलिस अधिक्षक के निर्देशन पर जनपद भर में चलाये जा रहे वांछित तथा वारंटियों व शरारती तत्वों के विरुद्ध अभियान में चकिया पुलिस टीम को उस समय सफलता हासिल हुयी, जब वे रूटिंग गश्त पर निकले थे । तभी पुलिस टीम को बजरिये मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक कही भागने के फिराक में लगे है जो कि पुर्व में उन पर कई धाराओ के तहत मुक़दमे पंजीकृत है ।पुलिस टीम सूचना के आधार पर मुखबिर द्वारा बताये गए स्थान पर पहुँची तो पुर्व से खड़ा दो युवक दिखाई पड़े जो कि पुलिस टीम को देखते ही ये युवक भागने लगे, तभी पुलिस ने इन्हे शंका के आधार पर पकड़ कर कोतवाली ले आयी । जहाँ पुलिस को पूछ ताछ के दौरान बताया अपना नाम व पता बेचन पुत्र कन्हैया व पकौड़ी पुत्र अलगू निवासी अर्जीकृष्ण चकिया चन्दौली बताया,आगे यह भी बताया कि हम दोनों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 1205/07 धारा 323/504,/506 IPC वारंट जारी है,हम दोनों यहाँ से किसी और स्थान पर भाग रहे थे,तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गये । 

वही बबुरी पुलिस टीम ने भी सोमवार की दोपहर विभिन्न मुकदमो में  गुलाब पुत्र बिरजू पांडेय निवासी जमुआ बबुरी चन्दौली के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 31/17 धारा 323/504,/376B/452 IPC का वाछित आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया है ।

 विकेश कुमार

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया