दुस्साहस: आजमगढ़ में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

Updated on: 17 October, 2019 02:13 PM

कप्‍तानगंज थाना क्षेत्र के कुशमहरा गांव के पास सोमवार की सुबह बाइक सवार हमलावरों ने सशस्‍त्र बदमाशों ने डाक्टर  की गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस घटना के कारणों की छानबीन में जुटी हुई है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मऊ जनपद के मोहम्‍दाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के खैराबाद गांव निवासी 27 वर्षीय अरविंद उर्फ गुड्डू पुत्र अशोक कुमार की आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के  चांदनी चौक के पास क्लीनिक है। वह इसी बाजार में पिछले दस साल से रहता था।

सोमवार की सुबह लगभग साड़े दस बजे स्‍कूटी पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। बस्‍ती भुजबल- निजामाबाद मार्ग पर स्थित कुशमहरा गांव के पास वह पहुंचा था ।  तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और अरविंद पर फायर शुरू कर दिया। दो गोली लगने के बाद अरविंद मौके पर ही गिर गया। इसके बाद बदमाश फरार हो गये। घटना की जानकारी होने पर कप्‍तानगंज और अहरौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घायल अरविन्द को अस्‍पताल ले जा रहे थे कि रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

घटना के कारण की अब तक जानकारी नही हो सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन जारी है। बदमाशो की तलाश की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया