लखनऊ: HDFC बैंक से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट

Updated on: 22 October, 2019 02:57 PM

अलीगंज में नेहरू वाटिका के पास एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा कराने आए कारोबारी से बदमाशों ने दिन दहाड़े 10.20 लाख रुपये लूट लिए। चंद सेकेंड में वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आईजी रेंज जयनारायण सिंह, एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार, सीओ अलीगंज डॉ. मीनाक्षी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किये और पूछताछ की। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज के जरिये बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर व्यापारी के नौकर और ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महानगर निवासी कृष्ण जीवन रस्तोगी की केशव नगर में ओम एजेंसी के नाम से आईटीसी की डीलरशिप है।

वह अपने बेटे सचिन रस्तोगी के साथ सोमवार सुबह अलीगंज में नेहरू वाटिका के पास स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में रुपये जमा करने आए थे। बेटे को बैंक के पास उतार कर वह चले गए। इसके बाद नौकर कमला नगर छठा मील निवासी विजय द्विवेदी व ड्राइवर सुशील शुक्ला के साथ रुपये जमा करने पहुंचे। उनका ड्राइवर आगे-आगे बैंक में घुस गया।

वहीं पीछे नौकर के हाथ में रुपयों से भरा बैग था। सुबह करीब 10:20 बजे अपाचे बाइक सावर दो बदमाश आए और तमंचा लगाकर बैग लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना जैसे ही पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी वैसे ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक बदमाश पूरी रेकी करके आए थे। कारोबारी के कर्मचारियों व करीबियों से पूछताछ की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया