महिला पत्रकार के साथ दुष्कर्म मामले में लखनऊ से बिल्डर गिरफ्तार, युवती ने दी थी गिफ्ट में बलेनो कार

Updated on: 22 October, 2019 03:02 PM

राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके में बीते सप्ताह एक अंगे्रजी अखबार की महिला पत्रकार के साथ दुष्कर्म करने वाले बिल्डर को पुलिस ने यूपी के लखनऊ से गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े इस बिल्डर पर शादी का झांसा देकर महिला पत्रकार से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। पुलिस ने उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बिल्डर को दी गई कार भी बरामद कर ली है।

लखनऊ का है आरोपी

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी मूलरूप से लखनऊ का रहने वाला है और पेशे से बिल्डर है। शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शादी के लिए उसके पिता ने जीवनसाथी डॉट कॉम पर प्रोफाइल बनाई थी। उसी साइट के जरिए पिछले साल 25 नवंबर को उसकी बातचीत आरोपी से हुई थी। उसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और दोनों के अलावा उनके परिजन भी शादी के लिए तैयार हो गए।

कनॉट प्लेस में किया दुष्कर्म

महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि आरोपी ने फोन कर उसे कनॉट प्लेस बुलाया था। कार में बैठने के बाद अपूर्व उसे एक दुकान के पास ले गया और कार में बैठा कर उसे कोल्ड कॉफी पिलाया। कॉफी पीते ही कुछ देर में वह बेसुध हो गई। जब होश आया तो उसे लगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। हालांकि युवती द्वारा आपत्ति जताने पर बिल्डर ने शादी की बात कहते हुए मामला उस वक्त सुलझा लिया था।

शादी से इनकार पर दर्ज कराया मामला

इसके बाद आरोपी शादी करने की बात कहते हुए पीड़िता से मिलता रहा। दोनों के बीच संपर्क बना था। 26 दिसंबर को रोका भी हो गया। युवती ने उसे बलेनो कार खरीद कर दी लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई तो उसने शादी से इन्कार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी वह तैयार नहीं हुआ तो पीड़िता ने फिर इस संबंध में मामला दर्ज कराया था।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया