क्राइम: मां ने दी बेटे के मर्डर की सुपारी, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Updated on: 20 November, 2019 03:24 AM

कुकर्म से तंग आकर एक मां ने अपने ही सगे बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी। मामले में पुलिस ने मां समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मां ने स्वीकार किया है कि बेटे की गलत आदतों से परेशान होकर 50 रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई है। ये वारदात 20 अगस्त की है।

पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय रामचरण रामदास द्विवेदी ड्रग्स और सेक्स का आदी था। उसने दर्जनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था। यहीं नहीं उसने अपनी मां और सौतेली मां के साथ भी हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। आखिर में तंग आकर उसकी मां ने अपने बड़े बेटे सीताराम के साथ मिलकर रामचरण की हत्या की साजिश रची। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान केशव मिस्त्री और राकेश यादव के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने मां के अलावा तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद अदालत ने आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है।

मां ने फुसलाकर ऑटो में बैठाया था
घटना के दिन यानी 21 अगस्त को मां- भाई, केशव मिस्त्री व राकेश यादव उसे बहला फुसलाकर भाईन्दर से ऑटो में बैठाया और वसई लाए रात दो बजे के करीब केशव व यादव ने उसे ऑटो से नीचे उतारा और कोयता से उसकी हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिए हत्यारों ने उसके शव को पास की खदान में फेंक दिया और फरार हो गए।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया