बड़ी सफलताः बिपिन रावत के बयान के बाद सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, उरी में थी घुसपैठ की कोशिश

Updated on: 20 July, 2019 02:57 AM

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से आतंकियों ने एक बार फिर घुसपैठ की कोशिश की। लेकिन भारत के जवानों ने उनका मुंहतोड़ जवाब देते हुए वहीं ढेर कर दिया। अभियान में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।
घुसपैठ की यह कोशिश पाकिस्तान की ओर से रात तीन बजे के करीब उरी सेक्टर के जोरावर पोस्ट इलाके में हुई। सुरक्षाबलों की ओर से एतिहातन इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।
सेना प्रमुख की आतंकियों को चेतावनी
सोमवार को भारतीय सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने आतंकियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा था कि तुम सरहद पार कर आओ हम तुम्हें जमीन में ढाई फीट नीचे गाड़ते रहेंगे।
आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा कि आतंकवादी तैयार बैठे हैं और हम भी उनके लिए इस तरफ तैयार बैठे है। हम उन्हें ढाई फुट जमीन के नीचे भेजते रहेंगे।सर्जिकल स्ट्राइक से एक संदेश हमने दिया था। अगर जरूरत पड़ी तो फिर एक बार सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।
रविवार को तीन आतंकी हुए थे ढेर
उरी में ही सुरक्षा बलों ने रविवार को मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मार गिराए थे। पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने बताया था कि आतंकवादियों की पिछले वर्ष की तरह उरी में एक सैन्य शिविर पर हमले को अंजाम देने की साजिश थी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया