गोण्डा में गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने 50 लाख लूटे, जानें पूरा मामला

Updated on: 14 December, 2019 08:31 AM




कोतवाली क्षेत्र के जयनरायन चौराहे के पास इलाहाबाद बैंक की रानीबाजार शाखा में मंगलवार की शाम सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोलते हुए गार्ड की हत्या कर करीब पचास लाख रुपए से भरा बक्सा लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए घटनास्थल से भाग निकले। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस ने शहर की नाकाबंदी शुरू कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया है। सरेशाम घटी इस घटना से बैंक और आसपास दहशत का माहौल है।

बताया जाता है कि इलाहाबाद बैंक की रानीबाजार शाखा में मंगलवार को देर शाम दिनभर की जमा रकम करेंसी चेस्ट में रखने के लिए एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा ले जाई जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गार्ड के साथ बक्सा लेकर बैंक कर्मी जैसे ही बाहर निकले, पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने असलहा दिखाकर बाक्स छीनने का प्रयास किया। गार्ड सादिक अली के विरोध करने पर उसे गोली मार दी, जिसकी जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। इस दौरान बदमाश रुपयों से भरा बक्सा ले जाने में कामयाब रहे।

बदमाशों की फायरिंग से घबराकर बैंककर्मी घबरा गए और अंदर ही दुबके रहे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। बैंक मैनेजर विजय सिंह के मुताबिक करेंसी चेस्ट के लिए करीब पचास लाख रुपए ले जाए जा रहे थे। मौके पर पहुंचे एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सम्बन्धित कैशियर और बैंक कर्मियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। अभी यह नहीं पता लग सका है कि बदमाश किस वाहन से आए थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया