अहम घोषणाओं की उम्मीद: आज गुजरात पहुंचेंगे PM मोदी, चार हफ्ते में चौथा दौरा, करेंगे बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित

Updated on: 14 November, 2019 05:27 AM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करीब चार सप्ताह के भीतर चौथे दौरे के तहत आज एक बार फिर गुजरात पहुंचेंगे। मोदी एक सप्ताह बाद फिर भावनगर आएंगे और दक्षिण गुजरात के दहेज और सौराष्ट्र के घोघा से समुद्री मार्ग से जोड़ने वाली रो-रो फेरी सर्विस यानी ऐसे जहाज जो वाहनों, माल सामान और यात्रियों को इस पार से उस पार ले जाए, का उद्घाटन करेंगे।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता भरत पंड्या ने बताया कि मोदी भाट में राज्य के सभी लगभग 50 हजार बूथों से जुड़े पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और अन्य वरिष्ठ पार्टी नेता भी उपस्थित रहेंगे।
उप मुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने बताया कि मोदी पार्टी के जिस महासम्मेलन में भाग लेंगे वह राज्य के विभिन्न हिस्सों में आयोजित दो गुजरात गौरव यात्राओं के समापन के मौके पर आयोजित की जा रही है। इस बीच पार्टी सूत्रों ने बताया कि मोदी इस मंच से कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं भी कर सकते हैं। गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनावों का ऐलान होने वाला है।
प्रधानमंत्री गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसका आयोजन भाजपा गुजरात गौरव यात्रा के समाप्त होने के मौके पर कर रही है।
 मोदी ने टवीट किया,  दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं। हम पूरी शक्ति और पुरषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे।    
विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे गुजरात की बार बार यात्रा कर रहे मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वानी ने कहा कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्तूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी।
रविवार को भाजपा के कार्यक्रम में हुआ पाटीदारों का हंगामा
गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच रविवार को भाजपा के एक कार्यक्रम में पाटीदारों ने हंगामा कर दिया। हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति ‘यानी’ पास के स्थानीय नेता अल्पेश कथिरिया समेत 40 कार्यकर्ताओं को हंगामा और तोड़फोड़ करने के लिए हिरासत में लिया। पाटीदारों का गढ़ कहे जाने मोटा वाराछा इलाके के गोल्डन सिटी में घटना हुई। भाजपा शासित सूरत महानगरपालिका के एक नए पार्क के उद्घाटन कार्यक्रम में पाटीदारों ने जमकर हंगामा किया। पहले से ही व्हाट्सएप संदेश भेज कर विरोध के लिए जुटे पास के लोगों ने कार्यक्रम शुरू होते ही नारेबाजी शुरू कर दी और कुर्सियां पहले हवा में उछाल दीं और बाद में इन्हें तोड़ दिया। पास के कार्यकर्ताओं ने पूर्व में यहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में भी इसी अंदाज में कुर्सियां हवा में उछाल कर विरोध जताया था।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया