बनारस पहुंचे सीएम योगी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Updated on: 22 April, 2019 06:26 AM

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को काशी पहुंचे। सीएम योगी का काफिला सर्किट हाउस पहुंच चुका है। सर्किट हाउस के बाहर और अंदर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सर्किट हाउस में बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है।

इस बीच खबर है कि एबीवीपी का प्रतिनिधिमंडल सीएम योगी से मिलने पहुंचा है। इसके अलावा कुछ वकील भी सीएम से मिलने सर्किट हाउस पहुंचे हैं।

सीएम योगी आज सवा नौ करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। रामनगर के डोमरी में मोरारी बापू की मानस कथा भी सुनने जाएंगे। वह चंदौली में भी विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। सीएम आज चौकाघाट स्थित सांस्कृतिक संकुल जायेंगे जहां विकास कार्यक्रमों के उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे।

चार करोड़ 13 लाख की लागत से नगर विकास और 4 करोड़ 20 लाख की लागत से 111 विद्यालयों में अवस्थापना सुविधा संबंधी कार्यों का शुभारम्भ करेंगे। साथ ही, किसान ऋण मोचन योजना के तहत 10 लाभार्थी किसानों को स्वीकृति पत्र देंगे। वह काशी विद्यापीठ ब्लाक को ओडीएफ (खुले में शौच मुक्त) घोषित करेंगे।

यहां से सीएम गंगा किनारे डोमरी (रामनगर) में चल रही मोरारी बापू की मानस कथा सुनने भी जाएंगे। डोमरी में लगभग पौन घंटे रहने के बाद सीएम चंदौली रवाना होंगे। सीएम चंदौली स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज के ग्राउंड में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। चंदौली से ही सीधे हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

सीएम के आगमन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम
-15 एडिशनल एसपी एवं 500 जवान सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे हैं
- सर्किट हाउस से पड़ाव स्थित डोमरी गांव तक चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे जवान
- करीब 12 किमी की दूरी सड़क मार्ग से तय करेंगे सीएम योगी, राजघाट पुल से होकर गुजरेंगे

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया