UP: मेरठ में 100 बरस की बीमार वृद्धा से हैवानियत, अस्पताल में मौत

Updated on: 21 April, 2019 02:20 PM

जानी इलाके में आधी रात को नशेड़ी युवक ने 100 बरस की बीमार वृद्धा से हैवानियत की। विरोध पर जमकर पीटा। पीड़ित वृद्धा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना से गांववालों की आंखों में खून उतर आया और आरोपी को दौड़ा-पीटकर पीटा। पुलिस ने उसे किसी तरह भीड़ से आक्रोश से बचाया। गांव में तनाव है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, जानी क्षेत्र के गांव में हैवानियत की शिकार हुई बूढ़ी लाचार महिला विकलांग भाई के साथ मकान में रहती थी। रविवार रात 11 बजे नशे की हालत में अंकित पूनिया नामक युवक दीवार फांदकर घर में घुस गया और बुजुर्ग महिला के साथ रेप किया। विरोध पर मारपीट कर घायल कर दिया था। चीख सुनकर परिवार और गांव के लोगों ने आरोपी अंकित को मौके से दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। सूचना पर तुरंत थाने से फोर्स न पहुंचा होता तो आरोपी के साथ कुछ भी हो सकता था।
पुलिस और परिवारवालों ने गंभीर हालत में वृद्धा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई। एसपी देहात राजेश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मृतका के पोते ने आरोपी के खिलाफ जानी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मनोरोगी है अंकित, पहले भी कर चुका दरिंदगी
पुलिस का कहना है कि मोदीपुरम में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाला आरोपी युवक अंकित पूनिया साइको है। वह पहले भी गांव में कई महिलाओं के साथ इसी तरह से हैवानियत कर चुका है। हालांकि पहले गांव में ही पंचायत कर मामले निपटा दिए गए थे।  थाने में शिकायत नहीं हुई थी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया