हिमाचल चुनाव: कांगड़ा में मोदी बोले, प्रदेश को लूटने वालों को 9 नवंबर को सिखाएं सबक

Updated on: 20 July, 2019 01:51 PM

हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कांगड़ा पहुंचे हैं। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होंने हिमाचल को लूटा है उन्हें विदाई देने का वक्त 9 नवंबर को है।

कांगड़ा जिले में फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेहान में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल में जमानती सरकार है। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी, उनके पास कुछ नहीं बचा है। चारों तरफ से जनता कांग्रेस की सफाई कर रही है, फिर भी कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बात कर रही है। जबकि उसके सीएम खुद भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे हैं।

मोदी ने कहा कि अगर आप ईमानदारी से कोई काम करते हैं और गलती हो जाए तो जनता माफ कर देती है। लेकिन अगर जानबूझ कर कोई गलती की, तो देश माफ नहीं करेगा। देश में हर जगह लोग कांग्रेस पार्टी को सजा दे रहे हैं।

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि पुरानी कथा में हम सुनते थे कि देव और दानव के बीच में लड़ाई होती थी। देवों के सामने राक्षसों को पैदा करने का काम कांग्रेस सरकार ने शासन में बैठकर किया है। हिमाचल की जनता को पांच राक्षसों से चुनाव में मुक्ति चाहिए। इन पांच राक्षसों में खनन माफिया, वन माफिया, ड्रग माफिया, टेंडर माफिया और ट्रांसफर माफिया।

मोदी ने कहा कि इस बार महिलाएं पुरुषों से भी 5 फीसदी ज्यादा वोट दें और इन राक्षसों को खत्म करें। बता दें कि हिमाचल में बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम सिंह धूमल के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। यहां 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

पीएम मोदी इसके बाद सीधे नाहन रवाना होंगे। वे सिरमौर जिले के धौलाकुआं में दोपहर 2 बजे चुनावी माहौल गरमाएंगे। इसके बाद पीएम मोदी दिल्ली रवाना हो जाएंगे। वे चार और पांच नवंबर को फिर सूबे में पांच रैलियां करेंगे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया