शाहरुख पर भड़क गए महाराष्ट्र के विधायक, गुस्से में बोले- होगा कहीं का सुपरस्टार

Updated on: 22 August, 2019 05:02 AM

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान 2 नवंबर को 52 साल के हो गए। अपने जन्मदिन के मौके पर पिछली बार की तरह वह इस बार भी अलीबाग ही पहुंचे। लेकिन इस मौके पर उन्हें महाराष्ट्र के विधायक एमएलसी जयंत पाटिल से खरी-खोटी सुननी पड़ गई। दरअसल, हुआ यूं कि जयंत पाटिल को मोटरबोट खड़ी करने में हुई परेशानी के बाद वो अपना आपा खो बैठे और शाहरुख पर चिल्लाने लगे।

शाहरुख के बर्थ डे पर बना ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। किंग खान के बर्थडे पर जब उनके फैंस को शाहरुख के आने की खबर मिली तो वह समुद्र किनारे उनकी एक झलक पाने को पहुंच गए। इसी दौरान विधायक जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा से अपनी याच से अपने घर रायगढ़ जा रहे थे। भीड़ की वजह से पाटिल को अपने याच तक पहुंचने में काफी धक्का मुक्की करनी पड़ी। जिस कारण उनका गुस्सा बढ़ गया और वह शाहरुख पर चिल्लाने लगे।
भीड़ से निकलकर जयंत पटेल ने देखा की शाहरुख की बोट की वजह से उन्हें अपनी याच तक पहुंचने में काफी दिक्कत हुई, तो उन्होंने न आव देखा न ताव और शाहरुख पर बरस पड़े। जयंत पटेल ने मराठी में कहा कि होगा कहीं का सुपरस्टार, पर यहां का नहीं है...और चिल्लाते हुए ही आगे निकल गए। लेकिन शाहरुख ने जयंत पटेल की किसी भी बात का जवाब नहीं दिया और चुपचाप खड़े होकर देखते रहे।
उनके चले जाने के बाद शाहरुख बोट से बाहर निकले तो फैंस शाहरुख-शाहरुख के नारे लगाने लगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा शाहरुख का यह वीडियो देख लोग शाहरुख की तारीफ करने लगे। उन्होंने लिखा कि पटेल के इतना बोलने के बाद भी शाहरुख ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया और शांत होकर सुनते रहे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया