ओखी का असर: सूरत पहुंचने से पहले ही कमजोर पड़ा तूफान लेकिन गुजरात में कई रैलियां रद्द

Updated on: 19 November, 2019 04:24 AM

नई दिल्ली, एजेंसी। गुजरात पहुंचने से पहले ही ओखी तूफान कमजोर पड़ गया है और ऐसा माना जा रहा है कि अब यहां पर पहुंचते हुए सामान्य हो जाएगा। लेकिन, ओखी तूफान की तबाही की आशंका को देखते हुए गुजरात में कई चुनावी रैलियों को टाल दिया गया है। वो चाहे बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी या भाजपा की रैली हो या फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की पूर्व निर्धारित चुनावी जनसभा सभी को टाला गया है।
कहां-कहां की रैली हुई रद्द
भाजपा के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बुधवार को गुजरात के सूरत में लिम्बायत विधानसभा में एक रैली थी। लेकिन ओखी तूफान की आशंका को देखते हुए उसे रोक दिया गया है।
अमित शाह की कई जनसभाएं रद्द
पीएम मोदी के अलावा बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की सूरत में होनेवाली सार्वजनिक जनसभा को भी रद्द करना पड़ा है। राज्य के कई हिस्सों में खराब मौसम के चलते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी अमरेली के रजुला टाउन, महुवा और भावनगर जिले के शिवहर में अपनी कई जनसभाओं को रद्द करना पड़ा।  इसके साथ ही, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, और गुजरात की सीएम वसुंधरा राजे की पूर्व निर्धारित रैलियों और संवाददाता सम्मेलन को भी रद्द कर दिया है। 
 राहुल की कई चुनावी रैलियां रद्द
राहुल गांधी ने मंगलवार को अंजार में एक चुनावी जनसभा की। लेकिन, उन्हें ओखी तूफान से तबाही की आशंका को देखते हुए मोरबी, ध्रांगधरा और सुरेन्द्रनगर में अपनी चुनावी रैली को रद्द करना पड़ा। कांग्रेस की तरफ से जारी रिलीज में कहा गया है कि खराब मौसम के चलते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की नर्मदा, डांग और तापी जिले में होनेवाली रैलियों को रद्द कर दिया गया है और अब वे सार्वजनिक सभी 8 दिसंबर को छोटा उदयपुर, अहमदाबाद, आनंद और खेडा जिले में करेंगे।
 

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया