चन्दौली स्कार्पियो सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े छिनैती की

Updated on: 17 October, 2019 02:08 PM

 चन्दौली  स्कार्पियो सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े चुनौती दी। सेवानिवृत्त कर्मचारी को अगवा कर उसकी जेब में पड़े 28 हजार रुपये छीन लिए। जेब में एटीएम मिला तो घर से उसका पिन नंबर पता कराया, फिर साढ़े आठ हजार निकाल लिए। बदमाश पीड़ित को एक घंटे तक शहर में घुमाने के बाद सैयदराजा रोड पर शहर से सात-आठ किमी दूर छोड़कर भाग निकले।

शहर के सुभाष नगर मुहल्ला निवासी जगदीश लाल श्रीवास्तव डिग्री कालेज में लिपिक पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह मंगलवार को एसपी आवास के निकट यूबीआइ शाखा से 28 हजार रुपये निकाले। बैंक शाखा से निकलकर पैदल ही बढ़ रहे थे कि स्काíपयो सवार बदमाशों ने उन्हें गाड़ी में खींच लिया।

बदमाशों ने जगदीश के 28 हजार रुपये एवं पहले से पड़े एक हजार रुपये ले लिया। उनके जेब में एटीएम कार्ड मिला, जिसका नंबर उन्हें पता नहीं था। बदमाशों ने चाकू की नोंक पर घर से एटीएम का पिन कोड पता कराया। जिला अस्पताल के निकट स्थित एटीएम सेंटर से साढ़े आठ हजार रुपये निकाल लिए। उसके बाद जगदीश को फिर से सैयदराजा रोड स्थित भगवान तालाब के निकट छोड़कर भाग निकले। पीड़ित ने बताया कि स्काíपयो सवार बदमाशों की संख्या चार थी। उनके पास असलहे थे, लिहाजा विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया