गुजरात में राहुल गांधी: किए सोमनाथ मंदिर के दर्शन, मिलेंगे नए विधायकों से

Updated on: 18 November, 2019 11:26 PM

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात पहुंचे हैं। राहुल ने सबसे पहले सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद नवर्निवाचित विधायकों से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी हाल ही में संपन्न हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गये थे, जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था। इसके अलावा शाम को वह अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे।

गुजरात में राहुल की अगुवाई में पिछली चुनावों की तुलना में कांग्रेस पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है।हालांकि इस चुनाव में पार्टी को विजय नहीं मिली लेकिन उसने 77 सीटों पर सफलता पाई। बीजेपी ने को इस चुनाव में 99 सीटें मिली।

नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल एक झूठ

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी कार्य समिति की बैठक में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनका गुजरात मॉडल एक ''झूठ है और इस तरह के झूठ एक-एक कर सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात मॉडल का 'झूठ खुल गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के 'झूठ एक एक कर खुल रहे हैं।
राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र के मामले तथा राफेल लड़ाकू विमान सौदे को बदले जाने के बारे में चुप क्यों हैं।
      
राहुल गांधी वैसे तो पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की अनुपस्थिति में सीडब्ल्यूसी की अगुवाई करते रहे हैं किन्तु पार्टी अध्यक्ष के रूप में उनकी यह पहली बैठक थी। राहुल को 11 दिसंबर को निर्विरोध कांग्रेस प्रमुख चुना गया था और उन्होंने 16 दिसंबर को अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया