मुंबई हादसा : कमला मिल्स कम्पाउंड में आग से 14 की मौत, कई चैनलों की ब्रॉडकास्टिंग बंद

Updated on: 19 November, 2019 05:27 PM

आर्थिक नगरी मुंबई में गुरूवार की रात लगी भीषण आग से अब तक करीब 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 19 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। कमला मिल्ड कम्पाउंड में लगी इस भीषण आग के चलते कई टेलीविज़न चैनलों के प्रसारण पर सीधा असर पड़ा है और उसे बंद कर दिया गया है।

कई चैनलों का प्रसारण रूका
ख़बरों में मुताबिक, भीषण आग के चलते ईटी नाउ, मिरर नाउ, जूम टीवी और टीवी 9 मराठी के प्रसारण पर असर पड़ा है। इन सभी टेलीविज़न चैनल्स को इसी कम्पाउंड के परिसर से संचालित किया जा रहा है। ऐसे में ऐहतियात बरतते हुए किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए प्रसारण बंद कर दिया गया है।

आधे घंटे के अंदर आग फैली
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार दमकल विभाग को गुरूवार की रात करीब साढ़े 12 बजे कमला मिल्स कम्पाउंड की मोजोज बार एंड रेस्टोरेंट में आग लगने की सूचना मिली। आग 30 मिनट के भीतर पूरे रेस्टोरेंट में फैल गयी। दमकल कर्मियों ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इसके साथ ही, आग में झुलसे लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

कमला मिल्स कम्पाउंड में कई वाणिज्यिक प्रतिष्ठान
दमकल अधिकारी के अनुसार, मारे गये लोगों में अधिकतर महिलाएं हैं जो रेस्तरां की छत पर पार्टी में शामिल होने के लिए वहां पर गई थीं। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कमला मिल्स कम्पाउंड में परिष्कृत औद्योगिक परिसर, रेस्तरां, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के अलावा कई मीडिया संस्थानों के कायार्लय स्थित हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया