पलवल में साइको किलरः रास्ते में जो मिला उस पर किया रॉड से वार, 2 घंटे में की 6 हत्या

Updated on: 22 November, 2019 09:25 AM

हरियाणा के पलवल में मंगलवार रात दो बजे एक पागल आदमी ने रॉड से छह लोगों की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई।

पलवल एसपी सुलोचना गजरात ने कहा, हत्यारे ने सबके सिर पर रॉड से मारा था और एक ही जगह सबको चोट लगी। देखकर लगा जैसे एक ही व्यक्ति ने ऐसा किया है। हालांकि अब तक सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है, लेकिन हमने जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शवों को अस्पताल पहुंचा दिया है। पास के इलाके से तीन घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। एसएचओ अश्विनी का कहना है कि किसी पागल ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। उसे जो भी रास्ते में मिलता है वो उसे मार देता है। जब पुलिस उसे पकड़ने के लिए गई तो उसने पुलिस पर भी जानलेवा हमला बोल डाला। आरोपी ने मंगलवार तड़के दो घंटे के अंदर इस घटना को अंजाम दिया है।

पूर्व सैनिक है आरोपी

फरीदाबाद के गांव मछगर निवासी नरेश पुत्र चुन्नी लाल जो फौज से रिटायर्ड है और फिलहाल सिंचाई विभाग में काम करता है। आरोपी फिलहाल पलवल स्थित ओमैक्स सिटी में रहता है। रात को किसी समय घर से निकला और सबसे पहले निजी अस्पताल में एक महिला की हत्या कर दी। सभी हत्याओं को उसने एक रॉड से अंजाम दिया है और सभी मृतकों के सिर में चोट है।

निजी अस्पताल के बाद उसने एक-एक कर जो भी उसे रास्ते में मिलता गया उसकी हत्या करते गया और छह लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मृतकों में अभी दो की पहचान हुई है बाकी की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस सभी की पहचान में लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दिमागी रुप से परेशान है। करीब तीन घटों बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया