वाराणसी: काशी निवेश पर सीएम की उच्चस्तरीय बैठक आज

Updated on: 04 April, 2020 10:32 AM

निकाय चुनाव के बाद गुरुवार को बनारस आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ न केवल पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में चल रही विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे बल्कि यूपी में निवेश और औद्योगिकरण को बढ़ावा देने के लिए कनाडा के प्रतिनिधिमंडल के साथ उच्चस्तरीय बैठक भी करेंगे।

कनाडा के नेता प्रतिपक्ष पैट्रिक ब्राउन की अध्यक्षता में आ रहे 16 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ नदेसर स्थित एक होटल में  मुख्यमंत्री के साथ महत्वपूर्ण बैठक होगी। सरकार बनने के बाद सीएम का यह पांचवां काशी दौरा होगा।
यूं तो उनका दौरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनवरी के अंत में प्रस्तावित आगमन के मद्देनजर है लेकिन कनाडा के संसदीय दल के साथ उनकी वार्ता का कार्यक्रम लखनऊ के बजाए बनारस में रखा गया है। इसके पीछे पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र का होना बड़ा कारण माना जा रहा है।

गंगा आरती देखने जाएगा प्रतिनिधिमंडल
यूपी में निवेश पर सीएम योगी से परिचर्चा करने आ रहा कनाडा प्रतिनिधिमंडल न केवल गंगाघाटों का अवलोकन करेगा बल्कि दशाश्वमेधघाट पर गंगा आरती में भी शामिल होगा। इसके अलावा काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेगा।

कनाडा प्रतिनिधिमंडल
नेता प्रतिपक्ष पैट्रिक ब्राउन के साथ संसदीय दल के सदस्य जैस जोहल, नीना टांगरी,अमरजोत संधु, दीपक आनन्द, जैक बैडबेल एवं उद्योगपति जतिंदरवीर वनवैत, अश्विन टांगरी, लॉज प्रॉशर, सुखबीर सिंह, दलजीत सिंह, संजय सैनी आदि

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया