बुलंदशहर में पुलिस और बदमाश के बीच फिर मुठभेड़, 50 हज़ार का इनामी ढेर

Updated on: 14 December, 2019 07:53 AM

बुलंदशहर जिले में एक सप्ताह के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़ हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हज़ार का इनामी सत्यवीर उर्फ सत्तू को ढेर कर दिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। आईजी ने घटनास्थल का दौरा किया है।

 बुधवार रात को बदमाशों का गिरोह बुलन्दशहर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक़ में था। कोतवाली देहात क्षेत्र में वलीपुरा नहर के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि उसके साथी फरार हो गए। घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की जांच में मृत बदमाश की शिनाख्त 50 हजार के इनामी सतवीर उर्फ सत्तू के रूप में हुई। मृतक अलीगढ़ के गोंडा क्षेत्र का रहने वाला था।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। मृतक बदमाश और उसके साथी बुलन्दशहर में बीते दिनों हुईं डकैती की कई घटनाओं में शामिल था। गौरतलब है कि इससे पहले 29 दिसंबर 2017 को सिकंदराबाद क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी सोनू को भी मार गिराया था। उसी दौरान सतवीर पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।


पुलिस मुठभेड़ में आईजी- एसएसपी और एसपी बाल-बाल बचे

पुलिस मुठभेड़ के दौरान आईजी मेरठ जोन रामकुमार, एसएसपी मुनिराज जी, और एसपी  सिटी डॉ, प्रवीण रंजन सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। तीनों पुलिस अधिकारी मुठभेड़ में बाल-बाल बचे हैं। एसएसपी मुनिराज जी, ने इसकी पुष्टि की है। एसएसपी ने बताया कि आईजी जोन रामकुमार जिले के भ्रमण पर आए हुए थे। बदमाशों की सूचना पर मौके पर तीनों  पुलिस अधिकारी पहुंचे थे।तीनों की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया