अमानतुल्ला का विश्वास पर हमला, कहा- फुंके हुए कारतूस खुद को समझते है बाहुबली

Updated on: 18 November, 2019 02:46 AM

राज्यसभा टिकट को लेकर आम आदमी पार्टी में मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आप के सियासी ड्रामे में बाहुबलि छाया हुआ है। ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक ने शनिवार की सुबह ट्वीट के जरिए कुमार विश्वास पर बड़ा हमला बोला है।

अमानतुल्ला खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फुके हुई कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबलि समझते हैं। हालांकि, इसमें अमानतुल्ला ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन ऐसा समझा जा रहा कि यह विश्वास को टारगेट कर ही ट्वीट किया गया है।

इससे पहले कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर गोपाल राय को कटप्पा बताया था। विश्वास ने कहा था कि इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और है जो बालुबली को मारने के लिए हर बार कटप्पा बदलती रहती है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए जिन तीन उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है उनमें पार्टी के सदस्य संजय सिंह, चार्टर्ड एकाउंटेंट एनडी गुप्ता और करोड़पति सुशील गुप्ता का नाम शामिल है। इन तीनों के नाम के ऐलान के बाद कुमार विश्वास ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उन्हें सच बोलने के पार्टी ने सज़ा दी है।

उसके बाद दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी तोड़ने का प्रयास किया था। जिसकी वजह से पार्टी ने कुमार विश्वास को उच्च सदन में भेजने का फैसला नहीं किया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया