देवरिया: प्रिंसिपल के बेटे ने की छेड़खानी तो छात्रा ने उठाया यह कदम

Updated on: 22 April, 2019 06:28 AM

देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक विद्यालय के संचालक के पुत्र ने इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ छेड़खानी की। इससे आहत होकर छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या कर ली। मृतका की दादी के तहरीर पर पुलिस ने युवक सहित आधा दर्जन लोगों पर देर शाम केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

थाना क्षेत्र के एक गांव की इंटरमीडिएट की छात्रा शनिवार को एक निजी विद्यालय में पढ़ने गयी थी। विद्यालय के प्रबंधक के पुत्र ने एकांत में देख छात्रा से छेड़खानी एवं जोर जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। गांव के ही एक छात्र ने देख लिया और छात्रा के भाई को इसकी सूचना दी। छात्रा के भाई ने पहुंचकर प्रबंधक के पुत्र की पिटाई कर दी। कुछ देर बाद प्रबंधक एवं आरोपी युवक आधा दर्जन लोगों के साथ हाकी डंडा लेकर छात्रा घर पहुंच गया।

छात्रा के भाई के साथ कहासुनी के बाद मारपीट की एवं धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। इस बीच घटना से आहत छात्रा ने कमरे के अंदर पहुंच मिट्टी का तेल अपने ऊपर डाल आग लगा लिया। घर के लोग जब तक जान पाते तब तक छात्रा की मौत हो गई। जानकारी होते ही गांव के लोग आक्रोशित हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव को कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मृतक छात्रा की दादी की तहरीर पर आरोपी युवक प्रदीप समेत आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया