गोरखपुर में एनकाउंटर: 50 हजार के इनामी और उसके भाई को गोली लगी, दो दरोगा भी घायल

Updated on: 19 October, 2019 11:06 AM

गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र में पुलिस एनकाउंटर हुआ है। इस एनकाउंटर में 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष और उसके भाई संदीप के पैर में गोली लगी है। दोनों घायल बदमाशों को गिरफ़तार कर पुलिस ने बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

एनकाउंटर शुक्रवार को भोर में खोराबार क्षेत्र के रामनगर कड़जहां में हुआ। मनीष पर नई बाजार के व्‍यापारी दिनेश की दुस्‍साहसिक हत्‍या के बाद 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। पुलिस के मुताबिक भोर में तीन बजे मनीष और संदीप नई बाजार के प्रधान मंटू यादव के घर जाकर गालियां देते हुए फायरिंग कर रहे थे।

प्रधान ने डायल-100 पर सूचना दी। इसके बाद पीआरवी मौके पर पहुंची। दोनों भाई उस पर भी फायरिंग करने लगे। फायरिंग करते हुए वे बाइक से भागने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन तब तक मामला एसएसपी की जानकारी में आ गया था। उन्‍होंने क्राइम ब्रांच की स्‍वाट टीम, खोराबार, चौरीचौरा और झंगहा पुलिस के साथ एसपी नार्थ, एसपी सिटी और एसपी साउथ को घेराबंदी का निर्देश दिया। रामनगर कड़जहां के पास घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाशों से मुठभेड़ की। गोली लगने के बाद दोनों गिरफतार कर लिए गए। उनके पास से पुलिस ने असलहा और लूट की एक बाइक बरामद की है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया