अब कासगंज के गंजडुंडवारा में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, धर्म स्थल के दरवाजे में आग लगाई

Updated on: 19 October, 2019 11:11 AM

अब जनपद के कस्बा गंजडुंडवारा की फिज़ा खराब करने की कोशिश की गई। शहर के अमन चैन में दखल देते हुए । सब्जी मंडी के पास एक वर्ग विशेष के धर्म स्थल को निशाना बनाया गया है। धर्म स्थल में आगजनी की गई। धर्म स्थल के किवाड़ में आग लगाईं गई।

इसकी जानकारी सुबह लोगों को हुई तो तनाव का माहौल पैदा हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचना शुरू कर दिया है।पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस अलर्ट होकर नजर रखे हुए है। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी कर्मवीर सिंह ने शांति का माहौल बनाने की कोशिशें शुरू कर दी है।लोगों से कह रहे हैं कि जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कस्बे में तनाव है।

गंजडुंडवारा में हो चुका है 1990 में दंगा
आपको बता दें कि ये वही गंजडुंडवारा कस्बा है, जहां 4 दिसबंर वर्ष 1990 में दंगा भड़का था। गंजडुंडवारा के दंगे के बाद उत्तर प्रदेश के कई शहरों में दंगे भड़क उठे थे। तब से गंजडुंडवारा की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क रहता है। कासगंज दंगे के बाद से ही प्रशासन गंजडुंडवारा को लेकर अंदर ही अंदर अलर्ट रह रहा था। ऐसे में सोमवार को धर्म स्थल में आगजनी की घटना से माहौल पूरी तरह गरमाया हुआ है।

कासगंज और सतर्कता बढ़ी
गंजडुंडवारा में धर्म स्थल में आगजनी की घटना के बाद कासगंज शहर में सतर्कता बढ़ा दी गई है।पुलिस और आर एएफ एवं पीएसी को अलर्ट कर दिया गया है। दिन में पैदल मार्च किया जाएगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया