बस्ती : पिकअप वैन पेड़ से टकराकर पलटी, दो की मौत, 11 घायल

Updated on: 22 October, 2019 03:02 PM

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सोनहा थाना अंतर्गत कुर्थिया के पास मंगलवार की सुबह एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में पिकअप वैन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह सोनहा थाना अंतर्गत कुर्थिया के पास नेपाल से श्रावस्ती लौट रही एक पिकअप वैन किनारे पेड़ से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि श्रावस्ती निवासी तबरेज (15) पुत्र अब्दुल और वसीम (16) पुत्र इशाली की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य 11 लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर चौकी इंचार्ज असनहरा अनिल सिंह मौके पर पहुंचे और बस्ती और सिद्धाथर्नगर से एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार, श्रावस्ती के बिकौली दरगाह बुढ़वा बाबा से पिकअप में सवार 41 लोग नेपाल के नौगाना में एक आयोजन में शामिल होने गए थे। पिकअप पर पटरा लगाकर लोग ऊपर नीचे बैठे थे। तबरेज और वसीम ऊपर बैठे थे। सोनहा के कुर्थिया के पास सुबह करीब 4 बजे पिकअप चालक को झपकी आने से वैन बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई और गड्ढे में जाकर पलट गई।

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है। साथ ही तबरेज और वसीम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया