आगरा विश्वविद्यालय की परीक्षा में अव्यवस्था, देर रात सेंटर बदले

Updated on: 22 April, 2019 06:27 AM

आगरा विश्वविद्यालय में बुधवार से शुरू होने वाली परीक्षाओं में उस समय अव्यवस्था दिखाई दी, जब फिरोजाबाद के एक कॉलेज का सेंटर रातों-रात बदल दिया गया। अब डीएम ने हस्तक्षेप कर छात्रों की समस्या हल करने की बात कही है।

फ़िरोज़ाबाद के राम सिंह डिग्री कॉलेज के बीए फाइनल के छात्र छात्राओं का एग्जाम आज सुबह चनौरा के गौरीशंकर इंटर कॉलेज में था, वहाँ जाने पर पता चला सेंटर चेंज हो गया और थाना नारखी के कोटला रोड स्थित बाबा साहब आम्बेडकर कॉलेज में आ गया। अब इतनी जल्दी प्रवेश पत्र तो नहीं मिल सकते थे, इस कॉलेज के। स्कूल स्टाफ साथ आया। यहाँ बाबा साहब आम्बेडकर कॉलेज में बिना प्रवेश पत्र के परीक्षा दिलाने से इनकार कर दिया।

छात्र-छात्राओं की संख्या करीब 70-80 है। छात्रों के संग आये उनके स्कूल के टीचरों ने यहाँ तक कहा कि रात 12 बजे के बाद सेंटर चेंज हुआ है अभी परीक्षा दिलवा दीजिये, दोपहर तक प्रवेश पत्र मिल जाएंगे, पर कोई मानने को तैयार नहीं है, अब कॉलेज के बाहर खड़े छात्र छात्राओं में आक्रोश है।

माहौल बिगड़ न जाए इसलिए डीएम नेहा शर्मा को अवगत कराया गया। उन्होंने किसी भी छात्र छात्रा का भविष्य न खराब होने देने और कॉलेज प्रबंधन से बात करने की बात कही है। उनके आश्वासन के कुछ देर बाद सभी छात्र छात्राएं अंदर प्रवेश तो कर लिए है लेकिन अभी बात चल रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया