कठुआ रेप केस : 15 साल के नाबालिग ने आसिफा के साथ की थी सबसे ज्यादा बर्बरता, दोस्त को भी बुलाया था

Updated on: 17 July, 2019 12:35 AM

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साली की बच्ची आसिफा के साथ हुए गैंगरेप का मामला जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। इस मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड सांजी राम बताया जा रहा है जिसकी उम्र लगभग 62 साल है। लेकिन आठ आरोपियों में से जिसने आसिफा के साथ सबसे ज्यादा बर्बता की उसकी उम्र महज 15 साल है।

10 जनवरी को लड़के ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर आसिफा को किडनैप किया और मंदिर ले जाने से पहले उसका रेप किया। पुलिस ने अपनी चार्जशीट में बताया कि दोनों ने चार दिन तक कई बार बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर अपने कजन को फोन किया है कि वो भी आए और अपनी हवस शांत करे। उसके बाद 13 जनवरी को आरोपियों ने आसिफा की हत्या कर दी। उसके बाद 17 जनवरी को पुलिस को आसिफा का शव बरामद हुआ।

इस पूरे केस के सामने आने के बाद लड़के की मां ने कहा कि वो शैतान बच्चा है अक्सर कुछ ना कुछ करता रहता है लेकिन वो किसी का रेप करके उसका खून कर सकता है, इसपर यकीन नहीं हो पा रहा। मां ने बताया कि आसिफा केस में गिरफ्तार होने से तीन महीने पहले भी लड़के का कुछ गुज्जर (बकरवाल चरवाहों) के साथ झगड़ा हुआ था। और तभी के बाद से वो बकरवाल मुस्लिमों से नफरत करने लगा। गुज्जरों से झगड़े के बाद मैं खुद उसे पुलिस के पास ले गई थी ताकी वो सुधर जाए और सही रास्ते पर आ जाए। हालांकि मां का कहना है कि उसका बेटा रेप नहीं कर सकता वो बकसूर है। वहीं परिवार के मानें तो वो एक नॉर्मल बच्चा नहीं था।

लड़के के कजन का कहना है कि वो सिगरेट पिता और शराब पीता था वो शैतान लड़का था लेकिन वो किसी का रेप नहीं कर सकता था। बल्कि उसे तो अंधेरे से डर लगता था वो कभी देर रात घर नहीं आया। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में दिवाली के दो दिन बाद लड़कियों से बदतमीजी करने के आरोप में लड़के को स्कूल से भी निकाल दिया गया था। फिल्हाल इस केस में आठ आरोपियों में से चार लोगों के गिरफ्तार किया जा चुका है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया