बड़ा हादसा टला: वाराणसी में फ्लाईओवर की शटरिंग गिरी, DM ने दिए जांच के आदेश

Updated on: 20 October, 2019 05:52 PM

गिलट बाजार से बाबतपुर तक निर्माणाधीन फोरलेन के फ्लाईओवर पर शुक्रवार की भोर में चार बजे ढलाई के समय शटरिंग अचानक गिर गयी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। काम के दौरान नीचे सर्विस रोड के दोनों ओर बैरिकेडिंग कर ट्रैफिक रोका गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शटरिंग गिरने के बाद तेज आवाज आयी थी। जिससे आसपास के लोगों में किसी बड़े हादसे की आशंका से दहशत फैल गयी। कार्यदायी संस्था के अधिकारियों के मुताबिक सुबह तक मलबा को हटाने के बाद प्लेटों को सही कर काम फिर से शुरू करा दिया गया है।

मंत्रालय के अधीक्षण अभियंता पंकज सिंह ने बताया कि शटरिंग कर ढलाई का काम तेजी से चल रहा है। भोर में काम के दौरान छड़ की बनी जाली पर मैटेरियल्स डालकर ढलाई हो रही थी। इसी दौरान जाली के टेढ़ा होने से शटरिंग में लगी प्लेट नीचे गिर गयी। इससे मलबा नीचे गिर गया था। इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

जिलाधिकारी ने दिये जांच के आदेश

गिलट बाजार से बाबतपुर तक निर्माणाधीन फोरलेन के फ्लाईओवर पर शुक्रवार की भोर में ढलाई के समय शटरिंग गिरने की घटना के जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने मजिस्ट्रीरियल जांच का आदेश दिया है। उन्होंने अपर जिलाधिकारी नगर वीरेन्द्र पाण्डेय को जांच अधिकारी नामित करते हुए शीघ्र जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराये जाने का निर्देश दिया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया