प्रधानमंत्री आज मिदनापुर में रैली को संबोधित करेंगे

Updated on: 21 September, 2019 06:52 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह हाल ही में खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के केंद्र के फैसले के बारे में लोगों को जानकारी  भी देंगे।

केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 29 जून को पुरुलिया जिले में हुई जनसभा के महज 15 दिन बाद ही मिदनापुर में प्रधानमंत्री की यह रैली हो रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली यह बताती है कि लोकसभा चुनावों के लिए बंगाल हमारे सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। हम न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदीजी को सम्मानित करना चाहते हैं।

वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल में दो दिनों का दौरा किया। इस दौरान आजमगढ़ और मिर्जापुर में रैली भी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पूर्वांचल दौरे के दूसरे दिन मिर्जापुर में एक रैली को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने से पहले उन्होंने  बाणसागर परियोजना का शुभारंभ किया। इस परियोजना से इलाके में सिंचाई को बढ़ावा मिलेगा, जिससे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और इलाहाबाद के किसानों को काफी फायदा पहुंचेगा। मोदी ने इसके अलावा 100 जन औषधि केंद्रों का भी लोकार्पण किया गया है। पीएम मोदी ने कहा कि ये जन औषधि केंद्र गरीब, निम्न मध्यम वर्ग का बहुत-बड़ा सहारा बन रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हम 2022 तक देश के किसानों की आय दोगुनी करना चाहते हैं, यह मुश्किल काम नहीं है। साथ ही पीएम ने नाम लिए बिना अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'हम अटकी, लटकी, भटकी परियोजनाएं पूरा कर रहे हैं।'

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया