कोलकाता रैली में अमित शाह का सीएम ममता बनर्जी पर निशाना- हमारी आवाज बंद नहीं कर सकते

Updated on: 20 November, 2019 03:21 AM

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार को पश्चिम बंगाल में जड़ से उखाड़ फेंकेगी। कोलकाता के मायो रोड पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित बड़ी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को सीधा राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा।

'बंगला नहीं ममता के खिलाफ हूं'

उन्होंने कहा कि हमारी रैली में कई रोड़े अटकाए गए। हमारी आवाज दबाने का प्रयास किया गया। लेकिन बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है। अमित शाह ने कहा- “हम यहां पर ममता को उखाड़ फेंकने के लिए हैं। हम पश्चिम बंगाल के खिलाफ नहीं है। लेकिन, जरूर हम ममत बनर्जी के खिलाफ है। मैं यहां पर टीएमसी के खिलाफ प्रदर्शन के लिए खड़ा हूं।”

ममता बनर्जी पर अमित शाह का हमला

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ममता राज में लगातार घुसपैठ जारी है। ऐसे में अगर घुसपैठ को रोका नहीं गया तो पश्चिम बंगाल सही सलामत नहीं रहेगा। इसके लिए सबसे उपयुक्त चीज है एनआरसी जिसे पश्चिम बंगाल में लाना होगा।अमित शाह ने कहा कि बंगाल के सपूत ने पार्टी शुरू की। बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि आज के दिन खुदी राम बोस शहीद हुए थे।

अवैध बांग्लादेशियों को निकालने की प्रक्रिया है एनआरसी

अमित शाह ने कहा कि हमारे लिए पहले देश है उसके बाद वोट बैंक है। आपको जितना हो सकता है उसका विरोध करो लेकिन हम एनआरसी की प्रक्रिया को नहीं रोकेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बात की परिचायक है कि बंगाल के अंदर परिवर्तन होनेवाला है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- “ममता जी ने जो कुछ किया है एनआरसी के खिलाफ था। लेकिन, एनआरसी अवैध प्रवासियों को बाहर निकालने की एक प्रक्रिया है। क्या अवैध बांग्लादेशियों को बाहर नहीं निकाला जाना चाहिए?”
 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सभी बंगाली चैनलों के सिग्नल्स को लो कर दिया गया है ताकि लोग हमें देख ना सके। लेकिन, अगर आप हमारी आवाज का समर्थन करने का प्रयास करते हैं तो हम बंगाल के हर जिले में जाएंगे और टीएमसी को निकाल बाहर करेंगे।

अमित शाह की रैली के लिए जानेवाली बस पर हमला

उधर, वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी समर्थकों के को अमित शाह की रैली में ले जाने के लिए नया बसात इलाके में खड़ी गाड़ी में अज्ञा हमलावारों ने शुक्रवार की शाम को तोड़फोड़ की। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस ने चंद्रकोना थाने में केस दर्ज कर लिया।

रैली से पहले छिड़ा पोस्टर वॉर

ड्रोन से होगी रैली की निगरानी
बंगाल की भाजपा इकाई ने 11 अगस्त को महानगर के मेयो रोड में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की सुरक्षा के लिए ड्रोन से निगरानी के लिए कोलकाता पुलिस से अनुमति मांगी। पश्चिम मेदिनीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पंडाल गिरने के बाद से प्रदेश भाजपा नेतृत्व फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को कहा कि हमलोगों ने शनिवार को शाह की होने वाली रैली पर निगरानी रखने के लिए एक ड्रोन उड़ाने की कोलकाता पुलिस से अनुमति के लिए आवेदन किया।

उन्होंने कहा कि ड्रोन से हमें रैली के दौरान नजर रखने में मदद मिलेगी। यह केवल सुरक्षा कारणों के लिए होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी सावधानी पूर्वक उपाय कर रही ताकि फिर से कोई अप्रिय घटना न हो। हमने वॉकी-टॉकीज के लिए भी अनुमति मांगी है ताकि रैली के दौरान पूरी गतिविधियों पर नजर रखने के दौरान एक दूसरे के साथ संपर्क स्थापित रहे।

भाजपा ने रैली में कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए राजनाथ को पत्र लिखा

असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस द्वारा कल विरोध रैली आयोजित करने की घोषणा किए जाने के बाद भाजपा नेतृत्व ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राज्य के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा।

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दिलीप घोष ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वह पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में आने वाले और फिर यहां से वापस जाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने को करें। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव मलय डे को पत्र लिखकर भाजपा कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा। 

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया