रंजीता रंजन फिर बनेंगी सांसद...!

Updated on: 22 April, 2019 02:36 AM

सुपौल लोकसभा में बागी उम्मीदवारों की कमर तोड़ कॉंग्रेस प्रत्याशी रंजीता रंजन के पक्ष में वोट देनें की धुआंधार प्रचार कर रहे बहुजन समाजवादी पार्टी के पुर्व प्रदेश अध्यक्ष सह भभुआ विधानसभा के पुर्व विधायक रामचन्द्र यादव ने कहा की पुरे देश भाजपा के खिलाफ लोग नाराज हैं, भाजपा सरकार आजतक केवल जनता को गुमराह करते आइ है. बिहार के लोगों की नजर सुपौल लोकसभा पर टिकी हुइ है क्योंकि कॉंग्रेस नेत्री रंजीता रंजन ही एक ऐसी इंसान हैं जो बिहार के हर कोने दिल्ली में इलाज सहित अन्य काम से आएं लोगों को खानपान एवम रहने के साथ आर्थिक मदद भी करती हैं. देश में जब नोटबंदी हुआ था तो लोगों को काफी मुसीबतों का समाना करना पड़ा था परन्तु देश को फायदा आजतक कुछ दिखा नहीं, इस मुद्दे को पुरे दमखम से सदन में उठाईं थीं.

नीतीश सरकार में मुजफ्फरपुर का शेल्टर होम जिसमें बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत किया जा रहा था. इस मुद्दे को बेहद प्रमुखता से सदन में उठाने वाली कॉंग्रेस नेत्री रंजीता रंजन ही थीं जो बाद में जांच के बाद बिहार का सबसे ज्यादा चर्चित कांड हुआ.

बता दें की इससे पहले पुर्व विधायक रामचन्द्र यादव बिहार बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ साथ विधायक दल के नेता भी रह चूके हैं. कुछ सालों तक समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी भी रहे. अब स्थानीय कार्यकर्ताओं की जिद एवम मांग को स्वीकारते हुए वे दोनों पार्टियों का दामन छोड़ राजद की सदस्यता ग्रहण किये हुए हैं.

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया