इत्रनगरी कन्नौज में अखिलेश-डिंपल ने दिखाई ताकत

Updated on: 20 July, 2019 01:39 PM

समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार डिंपल यादव ने पूर्व सीएम अखिलेश संग शुक्रवार को कन्नौज में रोड शो कर ताकत दिखाई। पार्टी कार्यालय से शुरू हुआ रोड शो जीटी रोड से होता हुआ शहर के अलग-अलग कई हिस्सों से गुजरा। गाड़ियों के काफिले में चल रहे दोनों नेता लोगों का अभिवादन कर रहे थे तो भीड़ उन पर फूल बरसाते हुए स्वागत में मशगूल थी। शाम चार बजे डिंपल यादव और उनके भतीजे सांसद तेजप्रताप यादव खुली जीप पर सवार होकर निकले तो कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारों से स्वागत किया। गोलकुआं चौराहे से पहले नसिरापुर स्थित आंबेडकर प्रतिमा पर उनका माल्यार्पण किया गया। तिर्वा क्रॉसिंग होते हुए बोर्डिंग ग्राउंड की तरफ काफिला बढ़ा तो चौतरफा नारे गूंजने लगे। कारवां बढ़ता गया और समर्थक अति उत्साहित हो गए।

कचहरी गेट पर अधिवक्ताओं ने डिपंल का स्वागत किया। बोर्डिंग ग्राउंड के सामने सिद्दीकी मार्केट के पास खड़े लोगों ने भी स्वागत किया। अशोक नगर, काजी टोला से ग्वाल मैदान होते हुए रोड शो नगर पालिका और फिर लाखन तिराहा होते हुए हाजीगंज पहुंचा। महिलाएं छतों से फूल बरसाती रहीं।.

अखिलेश भी हुए शामिल

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शाम पांच बजे हेलीकॉप्टर से आ गए। डिंपल के साथ अखिलेश यादव को देखकर कार्यकर्ताओं का जोश और बढ़ गया। वहां से दोनों नेता कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर कोतवाली होते हुए शहर में दाखिल हुए। रास्ते में आंबेडकर और लोहिया प्रतिमा पर डिंपल यादव ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। .

किसी ने फूल तो किसी ने दी चॉकलेट

इत्रनगरी ने डिंपल को सिर-आंखों पर बिठाया। कार्यकर्ताओं और समर्थकों के हुजूम के साथ ही बड़ी संख्या में शहर के लोग भी अखिलेश यादव और डिंपल यादव को देखने के लिए खड़े थे। महिलाओं में क्रेज देखते ही बन रहा था। किसी ने उन्हें फूल देकर स्वागत किया तो किसी ने चॉकलेट दी। रास्ते भर इत्र की फुहार होती रही। .

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया