'coolie no 1' वरुण धवन और सारा अली खान के बाद अब यह एक्टर निभाएगा कादर खान वाला रोल. जानिए

Updated on: 22 May, 2019 06:54 AM

डायरेक्टर डेविड धवन की अपकिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक इस समय सुर्खियों में बना हुआ है।  गोविंदा और करिश्मा कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में होंगे। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म के लिए परेश रावल को भी कास्ट किया गया है।  परेश रावल दिग्गज कलाकार कादर खान की जगह लेंगे। आपको बता दें कि कादर खान ने फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी।

एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल सिने ब्लिट्ज की रिपोर्ट की मानें तो कादर खान के किरदार के लिए मेकर्स ने परेश रावल का चयन कर लिया है। बस अब इस खबर का आधिकारिक ऐलान बाकी है। परेश रावल खुद भी एक लीडिंग स्टार हैं जिन्हें हम कई सारी फिल्मों में देख चुके है। बीती दफा परेश रावल विक्की कौशल की फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' में दिखाई दिए थे।
आपको बता दें कि अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं। लेकिन वरुण और सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर फिल्म की रिलीजिंग डेट का खुलासा कर दिया था।   वरुण और सारा की तस्वीर में कुली नंबर 1 का बैच दिखाई दिया था, जिसमें लिखा था कि यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया