'coolie no 1' को लेकर डेविड और वरुण धवन पर एक बार फिर भड़के गोविंदा

Updated on: 17 July, 2019 08:51 AM

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक आज खूब चर्चे में  हैं। लेकिन यह फिल्म अभी गोविंदा की वजह से विवादों से हैं। आपको बता दें कि 1995 में आई सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर को देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। अब  फिल्म के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान को कास्ट किया गया है, जिसे लेकर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है।

हाल ही में गोविंदा अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां मीडिया ने गोविंदा से कुली नंबर 1 का रीमेक बनने और वरुण धवन की कास्टिंग पर एक्टर से सवाल किया। इस सवाल का जवाब देते हुए गोविंदा काफी नाराज हो गए।
नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गोविंदा ने कहा, 'एक बार मैंने अपने मैनेजर को डेविड के पास भेजा और कहा कि अपना फोन ऑन रखना मुझे सुनना है कि वो मेरे लिए क्या कहते हैं। डेविड उनके मैनेजर से बोलते है कि उन्हें जो मिल रहा है वो कर लें अब वो हीरो नहीं रहें। डेविड की यह बात गोविंदा को बार-बार चुभती है इसी के चलते वह आए दिन डेविड पर अपना गुस्सा निकलाते हैं। इसके बाद उन्होंने हकलाते हुए कहा कि 'फिलहाल तो मैं यहां अपनी पब्लिसिटी के लिए यहां आया हूं। यहां किसी और फिल्म की पब्लिसिटी तो नहीं होगी।' गोविंदा के इस छोटे से बयान ने साबित कर दिया कि वह बिल्कुल नहीं चाहते कि कोई उनकी हिट फिल्मों का रीमेक बने और उस पर डेविड अपने बेटे को लें।

आपको बता दें कि फिल्म जगत में 90 के दौर में गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी काफी रंग जमाती थी। दोनों ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दर्ज करवाई। एक समय था फिल्म निर्माता गोविंदा-डेविड की जोड़ी पर पैसा लगाने में आगे खड़े रहते थे। अब निर्देशक डेविड धवन के साथ गोविंदा की अनबन जग-जाहिर है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया