बक्सर : 15 मई को बक्सर आएंगे पप्पू यादव, दे सकते हैं निर्दलीय प्रत्याशी रामचन्द्र यादव को समर्थन.

Updated on: 20 July, 2019 01:41 PM

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय संरक्षक एवम मधेपुरा से वर्त्तमान सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव 25 मई को बक्सर आएंगे. बक्सर पहुंच कर पहले अपने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के वर्तमान परिदृश्य पर चर्चा करेंगें. कयास लगाया जा रहा है की इसके बाद पप्पू यादव भभुआ विधानसभा के पुर्व विधायक एवम बक्सर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी  रामचन्द्र यादव को अपना समर्थन दे सकते हैं. पप्पू यादव की आने की खबर से एक तरफ उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है, दूसरी तरफ विरोधियों में अचानक खलबली मच गयी है. आनन फानन में हर जगह अपने-अपने कार्यकर्ताओं को मजबूती से खडा रखने की नसीहतें दी जाने लगी है.

पिछले कई सालों से बक्सर लोकसभा के बिभिन्न इलाकों में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय संरक्षक पप्पू यादव जनता के जनहित में अपनी भुमिका निभा चुके हैं.
लोकसभा में अंतिम सत्र के दौरान बक्सर लोकसभा के दलित वर्गों की अवाज को उन्होंने पुरी मजबूती से उठाया था. बक्सर लोकसभा के अन्तर्गत रामगढ़ विधानसभा के बडौरा गांव की दलित छात्रा की रहस्यमयी मौत का मामला को लोकसभा में पुरी मजबूती से उठाया था और साथ ही साथ मामला को हाईकोर्ट तक लेकर गयें थे. उनके द्वारा उठाए गयें इस कदम से दलितों में एक खास तरह का उत्साह नजर आता है. जानकारों की माना जाएं तो सांसद पप्पू यादव के द्वारा बक्सर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रामचन्द्र यादव को समर्थन देनें के बाद मामला सीधे त्रिकोणीय हो जाएगा. इससे पहले रामचन्द्र यादव बिहार में बहुजन समाज पार्टी एवम समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के बाबजूद भी राजद ने अपनी सभी सीटें हार गया था. भभुआ जिला में राजद को मजबूती प्रदान करने के लिए कुछ सालों पहले ही उन्हें राजद में शामिल कराया गया था, लेकिन राजद में अपने आपको मान-सम्मान नहीं मिलने का आरोप लगाकर बगावती सुर अपना लिए है.

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया