पाकिस्तान और उसके आतंकियों की सारी हेकड़ी हवा हो गई: PM मोदी

Updated on: 16 November, 2019 08:21 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को यूपी के बलिया में आयोजित चुनावी रैली में कहा कि महामिलावट वाले सपा, बसपा या कांग्रेस हो ये सारे एक ही काम में जुट गए हैं, मोदी को गाली देने में। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में गरीब माताओं बहनों का भरपूर समर्थन आपके इस सेवक को मिल रहा है। वहीं, पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि आज पाकिस्तान और उसके आतंकियों की सारी हेकड़ी हवा हो गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि विडंबना है कि आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई को कांग्रेस ने अपने एक्शन से कमजोर किया है। कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में हिंदू आतंकवाद की नई थ्योरी दे दी, ये आतंकवाद को बढ़ावा देती है।

पीएम मोदी ने कहा कि मिट्टी के तेल की ढिबरी में पढ़ाई कितनी मुश्किल होती है, मुझे पता है। यही वो अनुभव थे जिन्होंने मुझे गरीबी के खिलाफ बगावत के लिए प्रेरित किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने कैसी राजनीति की है, सत्ता के नाम पर कैसे आपको धोखा दिया है, लूटा है, आप इसे भली-भांति जानते हैं। इन लोगों ने जाति की राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए हैं, महल बनाए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ये महामिलावटी लोग, पूछ रहे हैं कि, मोदी की जाति क्या है? मैंने अनेक चुनाव लड़े हैं, लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। मैं पैदा भले ही अति पिछड़ी जाति में हुआ हूं, लेकिन मेरा लक्ष्य पूरे देश को दुनिया में अगड़ा बनाने का है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया