शर्मनाक: सैलरी को लेकर हुआ विवाद, सलून मालिक ने युवती को घसीटकर पीटा

Updated on: 17 July, 2019 12:42 AM

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित वीनस यूनिसेक्स सेलून में मेकअप आर्टिस्ट युवती से रेप की कोशिश की गई है। विरोध करने पर सेलून संचालक और उसके साथियों ने युवती को सरेराह घसीटकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी सेलून संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मूलरूप से बिहार के पटना की रहने वाली 24 वर्षीय युवती नोएडा के भंगेल गांव में किराये के मकान में रहती है। उसने नॉलेज पार्क स्थित वीनस यूनिसेक्स सैलून में एक महीने तक मेकअप आर्टिस्ट की नौकरी की थी। युवती ने बताया कि शनिवार को वह सैलून में अपना वेतन लेनी पहुंची थी। इस बीच सैलून संचालक वसीम उसे अंदर अपने केबिन में ले गया। जहां उसने रेप की कोशिश की। वह किसी तरह आरोपी की चंगुल से निकलकर बाहर आ गई।


आरोप है कि वसीम और उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। मारपीट से युवती के शरीर पर चोट के निशान हैं। लोगों ने युवती को पीटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी वसीम निवासी सेक्टर-12 नोएडा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके फरार साथियों की तलाश में जुटी है। यूपी-100 और थाने में मामले की सुनवाई नहीं होने पर पीड़ित युवती सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची और शिकायत की। एसएसपी ने उसे मदद का आश्वासन दिया।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
1. शिकायत पर कार्रवाई नहीं की
युवती का आरोप है कि शनिवार को उसके साथ घटना हुई थी जिसकी शिकायत उसने यूपी-100 पर कॉल कर पुलिस से की। इसके बाद वह शिकायत लेकर नॉलेज पार्क थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
2. तहरीर बदलवाई
पीड़िता ने रविवार को महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर कॉल किया। इसके बाद पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज की। आरोप है कि पुलिस ने उसकी तहरीर बदलवाकर मुकदमा लिखा है। पुलिस ने मारपीट और छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।


घटना के वक्त लोग वीडियो बनाते रहे
सैलून के बाहर सरेराह आरोपियों ने युवती को घसीट कर डंडे से बुरी तरह पीटा। इस बीच यहां से गुजर रहे लोग खड़े होकर तमाशबीन बने वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने युवती को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

एसपी देहात ग्रेटर नोएडा विनीत जायसवाल ने बताया है कि युवती को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने एक आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की टीम फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया