डिलिवरी के 4 महीने बाद ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ की हुई वापसी

Updated on: 17 July, 2019 08:50 AM

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi ji Ghar Par Hain) कि 'अनीता भाभी' (Aneeta Bhabhi) यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) आज कल मदरहुड पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सौम्या 4 जनवरी 2019 को मां बनी थीं। उन्होंने बेटे का नाम मीरान रखा है। सौम्या इन दिनों मैटरनिटी लीव पर थीं लेकिन अब उनकी शो में वापसी हो चुकी है जिसका खुलासा उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करने से किया है। सौम्या का शो के सेट पर जोरदार स्वागत किया गया। सौम्या की जैसे ही सेट पर एंट्री हुई, सब खुशी से झूम उठे।
फैंस को इनका शो में वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार था। जोकि अब पूरा हो चुका है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कमेंट्स कर उनका वेलकम कर रहे हैं। लाइक्स और शेयर्स की बारिश हो रही है। सौम्या टंडन की वापसी से फैंस तो खुश हैं हीं, साथ ही उनके पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के को-स्टार्स की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है।
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सौम्या के सेट पर पहुंचने की खुशी में को-स्टार एक गाना गाते नजर आ रहे हैं। "तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद निकला"। वीडियो में सौम्या ये कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अपने वापस आने का वादा किया था। आप लोगों ने मुझसे कई बार पूछा कि कब वापस आ रही हूं तो मैंने सोचा क्यों न सेट पर पहुंचकर सरप्राइज दूं।
दरअसल, सौम्या के को-स्टार और उनके पति का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने सौम्या की वापसी पर कहा था कि 'अगले हफ्ते तक सौम्या पर्दे पर वापस आ जाएंगी। हमने उनके साथ शूटिंग शुरू कर दी है।'
आसिफ ने ये भी कहा था कि 'सौम्या के एबसेंस ने क्रिएटिव प्रोसेस को प्रभावित किया। हालांकि शो की रेटिंग्स इससे प्रभावित नहीं हुई क्योंकि हमने सौम्या के छुट्टी लेने से पहले उनके साथ काफी शूटिंग कर ली थी। लेकिन हां, सीन कम थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया